Saturday 12 May 2018

Network and sharing center




,d dEI;wVj dks & nqljs dEI;wVj ls tksM+uk
·    dEI;wVj :e es ,d dEI;wVj dks & nqljs dEI;wVj ls tksM+uk %& Network ij Dyhd djuk & pkVZ es Network and sharing center ij Dyhd djus ij pkVZ vksiu gksxkA " pkVZ es change adapter setting vksilu ij Dyhd djus ij Local Area connection uke dk pkVZ vksiu gksxkA " Local Area connection ij MCcy Dyhd djus ls Local Area connection properties uke dk pkVZ vksiu gksxkA " pkVZ es internet protocol version 4(Tcp/ipv4)ij dlZj ls Dyhd djus ds ckn properties vksilu ij Dyhd djus ls internet protocol version 4(Tcp/ipv4) properties uke dk pkVZ vksiu gksxkA " pkVZ es Use the Folbowing ip address ds vkxs xksy fcUnq es Dyhd djus ds ckn ip Address ds vkxs column es 175.168.0.1;k 2 ;k 3 dksbZ Hkh fy[kdj ;k 192.168.0.3 fy[kdj ok djus ds ckn close dj yksA " ,d la[;k 255 ls T;knk ugh gksuh pkfg,A
·    dEI;wVj :e es ,d dEI;wVj dks & nqljs dEI;wVj ls tqM+s gq, dks ns[kukA Local Area connection dks vksiu djus ls ns[k ldrs gSA
·    ,d dEI;wVj dks & nqljs dEI;wVj es QkbZy Hkstus dk rjhdk %& QkbZy ij jkbZV Dyhd djus ij share wilth (ckVuk) vksilu vksiu gksxkA share wilth ij Dyhd djus ij Homegraup Read (dsoy i<+ ldrk gSa), Homegraup (Read/write)-(QkbZy dks i<uk o fy[kuk) o Hkstus ij %& Local Area connection es 1 pc – Dell pc es fy[kk gqvk 'kks djsxkA
·    PDF Qkby dks QksVks esa Convert djus dk rjhdk %& Google ds search ckWDl esa Convert pdf to jpg online VkbZi djs] " Free online pdf converter batch convert to pdf, pdf/A or image fodYi ij Dyhd djsaA "Neevia Technology dk ckWDl vksiu gksxk] " 2. Select the File – ds fups Browse cVu ij Dyhd djsa] " dEI;wVj esa pdf Qkby ftldks QksVks esa duoV djuk gSa ml ij Dyhd djs] " pdf Qkby ij Dyhd djus ds ckn open cVu ij Dyhd djsaA " ckn 3. Delivery Method ds fups E-mail Address fy[ks Upload & Convert cVu ij Dyhd djus ls Mail , ID ij pyk tk;sxkA  " Neevia Technology dk ckWDl vksiu gksxk " Aadhaar card . pdf cVu ij Dyhd djus ij pdf QkbZy ls QksVks esa duoV fd;k gqvk QksVks vksiu gks tk;sxkA " ID vksiu gksus ds ckn Neevia Technology ds ckWDl esaaaa Convert another Document cVu ij Dyhd djds vU; fdlh Hkh PDF QkbZy dks QksVks esa duoV dj ldrs gSaA www.convert.neevia.com

No comments:

Post a Comment