Tuesday 8 May 2018

Printer comand cancel karna


·     ist ds nksuks rjQ print fudkyus dk rjhdk %& ist ds nksuks rjQ print fudkyus ds fy, ctrl+p nckus ij print dk pkVZ vksiu gksxkA pkVZ es pages ds vkxs dkWye es 1-2 fy[kdj]      Number of copies ds vkxs dkWye es la[;k ¼tSls 4 fy[kdj½] prpperties vksilu ij Dyhd djus ij printer dk uke tSls& Samsung ml 3470 series properties uke dk pkVZ vksiu gksxkA pkVZ es Dauble sided printing  ds fups Long E dge ds vkxs xksy fcUnw es dlZj ls Dyhd djus ds ckn ok djus ds ckn print pkVZ es ok djus ij ¼The marmins of section 1 are set outside the printable area of the , Do you want to continue ?½ ds fups yes ;k No vksilu vksiu gksxkA yes ij Dyhd djus ls print ist ds nksuks rjQ Nidj 4 dkWih fudy tk,xkA
·     ist ds nksuks rjQ Mk;jhuwek print fudkyus dk rjhdk %& ist ds nksuks rjQ print fudkyus ds fy, ctrl+p nckus ij print dk pkVZ vksiu gksxkA pkVZ es pages ds vkxs dkWye es 1-2 fy[kdj] Number of copies ds vkxs dkWye es la[;k ¼tSls 4 fy[kdj½] prpperties vksilu ij Dyhd djus ij printer dk uke tSls& Samsung ml 3470 series properties uke dk pkVZ vksiu gksxkA pkVZ es Dauble sided printing  ds fups short E dge ds vkxs xksy fcUnw es dlZj ls Dyhd djus ds ckn ok djus ds ckn print pkVZ es ok djus ij ¼The marmins of section 1 are set outside the printable area of the , Do you want to continue ?½ ds fups yes ;k No vksilu vksiu gksxkA yes ij Dyhd djus ls Mk;jhuwek ist ds nksuks rjQ print Nidj 4 dkWih fudy tk,xhA
·     Ldsuj  (Scanner) :- LdSulZ VsDlV ,oa fp=ksa ij xfr djrs gSa ;g Ldsu fd;s gq;s VsDLV ,oa fp=ksa dks fLkLVe ;wfuV }kjk izkslsl gksus ;ksX; cukrs gSaA ;s midj.k O;fDrxr i=ksa ;k fp=ksa dks ugh i< ikrs gSa] cfYd muds pkjksa vksj ds xgjs] izdkf’kr vkSj jaxhu {ks=ksa dks i<+us esa leFkZ gksrs gSaA LdSu fd;s gq;s MkWD;wesaV QkbZy esa lso gks tkrs gSa] ftudks vkxs mi;ksx esa ysus ds fy;s LVksj] fizaV fd;k tk ldrk gSA Ldsuj dbZ izdkj ds gksrs gSaA tSls ¶ySVcsM Ldsuj] ckjdksM jhMj] ,oa dSjsDVj Ldsuj vkfnA
·     ¶ySVcsM Ldsuj& QksVks LVsV e’khu tSlk gksrk gSA LdSu fd;s tkus okys fp= dks Xykl dh lrg ij j[kk tkrk gS vkSj LdSuj uhps ls fp= dks fjdkMZ djrk gSA

No comments:

Post a Comment